Royal Rajput Status in Hindi 2021 [BEST & LATEST] Rajput Shayari | Rajput Logo

Today Another Amazing Day Because Again We Come With Super Fabulous Royal Rajput Status Give More Attitude And More Vision About Rajputana Royalty.

In This Whole Post We Shared Amazing Rajput Status That Very Help to Show Your Anger And Attitude To Become You Royal Rajput.

Now Don't Wasting Time We Just Start Sharing Our Grand Collection for Royal Rajput Attitude Status in Hindi.

Rajput Status in Hindi 2021


तुझे शौक़ लग्जरी Kar और Beer bar का,
हमें तो शौक है हथियार का और चस्का Yaarr का !!

राजपूत जब दोस्ती करते है तो अफ़साने लिखे जाते है
और जब दुश्मनी करते है तो तारीखें लिखी जाती है !!

हर किसी को ख़ुश रख सके वो सलीका हमें नहीं आता जो हम नहीं है ,
वो दिखने का तरीका हमें नहीं आता !!

राजपूत घराने पर गर्व ऐटिटूड स्टेटस
तलवार बन्दूक से खेला करूं, मुझे डर नहीं चौकी थाने का,
मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ राजपूत घराने का !!

ग़रीब के क़र्ज़ जैसा है राजपुताना इश्क़
ग़रीब के क़र्ज़ जैसा है ये राजपुताना इश्क़ भी,
एक बार सिर चढ़ जाए तो, उतरता ही नहीं !!

मेरा कत्ल कर दो कोई शिकवा ना होगा
मुझे धोखा दो कोई बदला न होगा
पर जो आँख उठी मेरे हिन्दुस्तान पे
तो फिर तलवार उठेगी और कोई समझौता न होगा

पंगा लेना गोली की रफ़्तार से पर कभी 
मत टकराना राजपूत की तलवार से !!

खून मे ऊबाल, वो आज भी हमारा खानदानी है
दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी है

राजपूत जब दोस्ती करते है तो अफ़साने लिखे जाते है,
और जब दुश्मनी करते है तो तारीखें लिखी जाती है !!

नाम हर किसी का चल सकता है
बस चलाने का दम होना चाहिये..!!

I Hope Enjoy Our Collection Rajput Attitude Status in Hindi If You Like Then Spread It On Your Groups.

Comments